छतरपुर। उत्तर प्रदेश में शुरू हुआ ‘नेमप्लेट’ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी बागेश्वर धाम स्थित दुकानों के सामने संचालकों को नाम लिखने के निर्देश दे दिए हैं। इसके लिए उन्हें 10 दिन का अल्टीमेटम भी दिया गया है। उन्होंने कहा कि तभी पता लगेगा कि ‘राम’ वाले कौन हैं और ‘रहमान’ वाले कौन हैं।

‘अपने बाप का नाम लिखने में क्या तकलीफ…?’ ‘नेम प्लेट’ विवाद पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- सत्य सामने आना चाहिए, बागेश्वर धाम से अयोध्या तक करेंगे पैदल यात्रा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कथा के दौरान दुकानदारों को हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि “टी स्टॉल लगाने वाले, प्रसाद की दुकान, माला की दुकान लगाने वाले लोग हैं, हमारी आज्ञा है कि सभी दुकानदार धाम में अपनी दुकान के आगे ‘नेमप्लेट’ जरूर लगा दें। ताकि पता लगे कि ‘राम’ वाले कौन हैं और ‘रहमान’ वाले कौन।”

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि हमें न ‘राम’ वालों से तकलीफ है और न ‘रहमान’ वालों से, बस हमें कालनेमियों से दिक्कत है। इसलिए नाम बताने में कोई दिक्कत नहीं है। आप जो हो, अपना नाम लिखकर बाहर टांग दें, जिससे श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो। 10 दिनों के भीतर नाम लिख लें, वरना इसके आगे धाम समिति की ओर से विधिवत कार्रवाई के लिए कानून और प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा, फिर मत कहिएगा।”  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m