लखनऊ. आईपीएस अधिकारी उपेंद्र अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ते दिखाई दे रही हैं. लखनऊ के जॉइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर का इस पद से हस्तांतरण होने के बाद लखनऊ के जेसीपी एलओ के पद पर अमित वर्मा को तैनाती दे दी गई है. लखनऊ के सेंट्रल बार एसोसिएशन के महामंत्री अमरेश पाल सिंह ने सीएम योगी को पत्र लिखकर उनके कार्यकाल में ही दर्ज हुए मुकदमों के जांच की मांग की है.

अमरेश पाल सिंह ने सीएम योगी को पत्र में लिखा है कि सेन्ट्रल बार एसोसिएशन लखनऊ के कार्यालय में बहुत से अधिवक्ताओं ने शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त कराये है. जिसके क्रम में आपको अवगत कराना है कि गत दिनों सोशल मीडिया पर 112 अधिवक्ताओं की सूची वायरल हो रही थी. जिसमें अधिवक्ताओं के नाम, पते मुकदमें व उनकी पंजीकरण संख्या अंकित थी. सूची के सम्बन्ध में समाचार पत्रों में भी प्रकाशन हुआ था कि उपरोक्त अधिवक्ताओं का पंजीकरण निरस्त करने का आग्रह पुलिस द्वारा किया गया है.

इसे भी पढ़ें – विधायक, बेटे-बहू और समधी समेत कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, लगा ये गंभीर आरोप

उपेन्द्र कुमार अग्रवाल संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था द्वारा उक्त सूची का खंडन किया गया था. सूची के वायरल होने से अधिवक्ताओं को काफी मानसिक आघात पहुंचा. ऐसी दशा में उक्त सूची के बारे में जांच कराकर दोषी व्यक्ति के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए उपेन्द्र कुमार अग्रवाल जी के लखनऊ में कानून व्यवस्था के पद पर कार्यरत होने के दौरान उनके क्रियाकलापों, कृत्यों, कार्यों एवं इनके आदेशो से दर्ज हुई प्रथम सूचना रिपोर्ट के बारे में जांच किया जाना आवश्यक है. 

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक