मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा में शोले फिल्म के ‘वीरू’ की तरह एक शख्स पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक काफी देर हंगामा मचाता रहा। जैसे ही लोगों ने उसे ऊंचाई पर देखा, उन्होंने फौरन पुलिस को फोन किया। घटना की जानकारी मिलते ही टीआई मौके पर पहुंचे और उसे समझाने की कोशिश करते रहे। समझाइश के बाद वह नीचे उतरा, जिसके बाद पुलिस उसे बाइक पर बैठाकर ले गई। इस टेंशन के माहौल के बीच हंसी-ठिठोली भी हुई। टीआई ने उसे जब नीचे उतरने को कहा तो युवक कहने लगा- दो पैग और…। यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

OMG! प्राइवेट पार्ट में फंसी लौकी, फट गई अंदर की नसें, देखकर डॉक्टरों का भी चकराया सिर

दरअसल यह पूरा मामला आगर मालवा जिले के सोयत कला नगर परिषद में बनी पानी की टंकी का है। यहां आज सोमवार को निशानियां गांव में एक निवासी युवक चढ़ गया। युवक लकड़ी से यहां तोड़फोड़ करने लगा। करीब 1 से डेढ़ घंटा तक यह ड्रामा चलता रहा। देखते ही देखते नगर परिषद में लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

MP का ऐसा शिव मंदिर जिसका सावन में भी नहीं खुला ताला: जल चढ़ाने वाले भक्तों ने फिर भी नहीं मानी हार, ऐसे किया जलाभिषेक

नगर परिषद सोयत कला ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां काफी मशक्कत  के बाद युवक को टंकी से उतारा गया। थाना प्रभारी यशवंत राव गायकवाड़ ने बताया कि युवक मुकेश दांगी मानसिक रूप से कमजोर है। जिसका उपचार भी किया जा रहा है। युवक कभी कभी इस तरह की हरकतें कर देता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m