अमृतसर. स्टार एवेन्यू के 32 वर्षीय तनिष सचदेवा ने सूदखोरों के उत्पीड़न से परेशान होकर सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि सूदखोरों के अत्याचार से तंग आकर तनिष ने यह कदम उठाया. परिवार का कहना है कि आरोपियों ने बैंक के माध्यम से 27.44 लाख रुपये देकर तनिष से 48.91 लाख रुपये वसूल लिए थे और फिर भी वे 25 लाख रुपये और मांग रहे थे.

कैंटोनमेंट पुलिस ने तरसेम कुमार की शिकायत पर सोमिल मेहरा, ईशान मेहरा, भानू चोपड़ा उर्फ सानिया, राकेश मेहरा, आरिश अरोड़ा, और सुनील उर्फ शीला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एडीसीपी अभिमन्यु राणा ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

सल्फास

तरसेम कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा तनिष एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रजेंटेटिव (एमआर) के पद पर कार्यरत था. तीन साल पहले तनिष की शादी हुई थी और वह अपनी पत्नी अनीता और दो साल की बेटी के साथ अलग रहता था. शाम को तनिष ने अपनी मां के मोबाइल पर आत्महत्या का संदेश भेजा. इसके बाद, पत्नी अनीता ने उसे कई बार फोन किया, लेकिन तनिष ने फोन नहीं उठाया. परिवार के दोस्त मट्टू को फोन करने पर पता चला कि उसने भी तनिष से बात नहीं की थी. परिवार ने तनिष को ढूंढना शुरू किया और जीटी रोड रानी का बाग के पास उसे पाया. तनिष ने बताया कि सूदखोरों से परेशान होकर उसने सल्फास खा लिया था. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.