मेरठ। आज कल की लाइफ स्टाइल में लोग इतना ज्यादा बोल्ड हो गए हैं कि शायद ही अब उनमें संस्कार, आंखों में शर्म और लज्जा देखने को नहीं मिलेगी। खुद को वायरल करने और हटकर दिखने के लिए न जाने वे क्या कुछ नहीं करते। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख लगा सकते हैं। जहां एक कपल सरेआम किसिंग कर रहा है।

दमोह में नहीं थम रहा धर्मांतरण का खेल, अब मिशन अस्पताल में कर्मचारियों पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हिन्दू मुस्लिम एकता के प्रतीक नौचंदी मेले (नवचंडी देवी मंदिर और हज़रत बाले मियां मज़ार) जहां मंदिर से भजन गूंज रहे थे, दरगाह में कव्वाली हो रही थी. वहीं इसी कैंपस में ‘किसिंग चैलेंज’ चल रहा था। जिसमें एक युवती और युवक एक दूसरे को किस कर रहे थे। अश्लीलता भरा यह चैलेंज भीड़ के बीच हुआ। जहां कपल ने किस किया तो भीड़ ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

नरसिंहपुर में ढाबों पर परोसी जा रही थी शराब: सूचना मिलते ही पहुंचे SP, चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

जानकारी के अनुसार, दोस्तों में मेले के बीच ओपन किसिंग की शर्त लगी थी। जिसे पूरा करने के लिए कपल भीड़ के बीचों बीच किसिंग की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं अब हिंदूवादी संगठनों ने पब्लिक प्लेस में ऐसी अश्लीलता का विरोध जताया है। इसे लेकर हिंदूवादी संगठनों ने नौचंदी थाना पुलिस से मामले की शिकायत भी की है।

जानकारी के अनुसार वीडियो शनिवार का है। जो अब वायरल हो रहा है। सात सेकेंड के इस वीडियो में आसपास कुछ युवक हंसी-मजाक भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m