सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक मां ने अद्भुत बालक को जन्म दिया है। बालक के चार पैर, चार हाथ हैं। जिसे देख अस्पताल से लेकर आसपास के गांव में चर्चा हो रही है। वहीं बच्चे को देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ उमड़ रही है।

Open Kissing Challenge: ऐतिहासिक नौचंदी मेले में दिखी अश्लीलता, खुलेआम कपल ने किया Kiss, देखें Video

मामला सीतापुर जिले के सांडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है। जहां सोमवार को एक महिला ने अद्भुत बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के चार हाथ ओर चार पैर हैं। ऐसे अद्भुत बच्चे को देखने के लिए आसपास मौजूद लोग आ रहे थे। जिसे बाद सुबह 10 बजे बच्चे की मौत हो गई।

नेमप्लेट विवाद : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अखिलेश यादव ने किया स्वागत, कहा- एक नई ‘नाम पट्टिका’ पर लिखा जाए ‘सौहार्दमेवजयते’

जानकारी के अनुसार, सकरन थाना क्षेत्र के किरतापुर गांव के कोरियनपुरवा पूनम रमा देवी (40) को रविवार देर रात प्रसव पीड़ा हुई। जिसके बाद उन्हें पीएचसी रेवान में भर्ती किया गया। वहीं महिला ने सुबह करीब 5 बजे इस अद्भुत बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद अस्पताल ओर आसपास इलाके में जैसे ही अद्भुत बच्चे की बात फैली वैसे ही इस बच्चे को देखने के लिए गांव से बड़ी संख्या में लोग आने लगे। वहीं बच्चे ने करीब 5 घंटे बाद सुबह 10 बजे दम तोड़ दिया।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक