चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर बेटी और पिता के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिस पर बेटी ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर अपने पिता पर ही पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है।

ग्वालियर में डेंगू के डंक का कहर: जिन पर रोकथाम की जिम्मेदारी, वही लापरवाह, देखें तस्वीर

डीसीपी विनोद मीणा ने बताया गया कि, एक नाबालिग बच्ची अपनी मां के साथ थाने पर शिकायत करने आई। जहां उसने बताया कि, उसका पिता उसके साथ दुराचार करता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रकरण में गंभीरता देखते हुए पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

नेपा लिमिटेडः वन भूमि को राजस्व भूमि में परिवर्तित करने की मांग, विधायक ने सीएम डॉ मोहन को लिखा पत्र

बताया जा रहा है कि, साल 2012 में नाबालिग की मां की शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में विवाद होने लगा था। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। बेटा तो मां के पास ही रहता था, वहीं बेटी पिता के पास रहती थी। इसके बाद पिता अपनी ही बेटी पर गंदी निगाह डालने लगा। इसके बाद पूरा मामले में नाबालिग बच्ची ने अपनी मां को शिकायत की। जिसके बाद मां ने पूरे मामले में बेटी को थाने पर ले जाकर पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्राथमिक रूप से शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m