राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अचानक हमीदिया अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने आकस्मिक निरीक्षण किया। सीएम मोहन हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं से संतुष्ट नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमीदिया परिसर में एक और बिल्डिंग बनेगी। जो भी नई डिमांड है, सब पूरी होगी।

सोमवार को सीएम मोहन यादव ने हमीदिया अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। जहां उन्होंने हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मरीजों का हाल चाल जाना। निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीदिया, प्रदेश का सबसे बड़ा शासकीय अस्पताल है। इस हॉस्पिटल में 2250 बेट तक की क्षमता है। 1800 तक बेड तैयार हैं। यह मरीजों को आने में किसी प्रकार की परेशानी न हो।

ये भी पढ़ें: नेपा लिमिटेडः वन भूमि को राजस्व भूमि में परिवर्तित करने की मांग, विधायक ने सीएम डॉ मोहन को लिखा पत्र

डॉ यादव ने कहा कि नए काम की दृष्टि से कई प्रस्ताव आए हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने 4200 करोड़ कैंसर उपचार के लिए नई मशीन, 30 करोड़ का बोन मैरो सेंटर, 20 करोड़ का पीजी छात्रों के लिए छात्रावास जैसी कई विकास की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि हेल्थ के मामले में सरकार बहुत गंभीर है, राशि का सही उपयोग हो। इसके बाद सीएम मोहन केरवा डैम इलाके में स्थित मदर बुल फॉर्म के निरीक्षण के लिए रवाना हुए।

ये भी पढ़ें: भगवान महाकाल की सावन में पहली सवारी, VIDEO: चांदी की पालकी में दर्शन देने निकले बाबा, आदिवासी कलाकार हुए शामिल, CM मोहन ने दी बधाई

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m