रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रों की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बड़वानी रेफर किया गया। इस मामले में संस्था प्राचार्य और अधीक्षक को नोटिस जारी किया है। वहीं कलेक्टर ने जांच के लिए समिति गठित की है।

धार जिले के आमल झुमल के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के छात्र छात्राओं को उल्टी दस्त की शिकायत हुई। जिसके बाद बच्चों को कुक्षी के शासकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से 3 बच्चों को बड़वानी रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि नाश्ता करने के बाद सभी बच्चों की तबीयत बिगड़ी। जिससे उन्हें उल्टी दस्त होने लगे। 26 बच्चों का उपचार जारी है।

ये भी पढ़ें: बिजली कंपनी का प्रबंधक निलंबित, एमडी ने सभी अधिकारियों को दी ये चेतावनी

सूचना मिलते ही एसडीएम प्रमोद सिंह गुर्जर, तहसीलदार और थाना प्रभारी राजेश यादव अस्पताल पहुंचे। प्रशासनिक स्तर पर यह बात कही जा रही कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी। बीएमओ ने बताया गया कि फिलहाल बच्चों का इलाज कर रहे हैं। अभी यह पता नहीं चला है कि बच्चों ने कुछ खाया था या पानी की वजह से हुआ है, यह जांच का विषय है।

ये भी पढ़ें: कृषि उप संचालक से 2.29 करोड़ की होगी वसूली: कलेक्टर ने निलंबन का भेजा प्रस्ताव, ये है पूरा मामला

वहीं इस घटना को लेकर संस्था प्राचार्य और अधीक्षक को नोटिस जारी किया गया है। कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने धार के सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग, जिला आपूर्ति अधिकारी और जिला पेंशन अधिकारी की समिति को घटना की जांच सौंपी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m