Boult CruiseCam X3 : बोल्ट ने हालही में एक नया डिवाइस मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस डिवाइस को कार के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन माना जा रहा है. दरअसल बोल्ट ने बाजार में एक नया डैशकैम लॉन्च किया है जिसका नाम CruiseCam X3 है. यह डैशकैम आपकी कार के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन माना जा रहा है. वहीं इस डैशकैम में रियर और फ्रंट कैमरे का ऑप्शन मिल जाता है.

Boult CruiseCam X3 डैशकैम में डिटेल्ड रोड कवरेज के लिए 3.7” HD टच डिस्प्ले और अल्ट्रा वाइड 145 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू (FOV) दिया गया है. ये डिवाइस सड़क की हर डिटेल को कैप्चर करके सेफ्टी को बढ़ाता है. इस डैशकैम में डुअल कैमरा दिया गया है, जिनकी मदद से फ्रंट और रियर दोनों तरफ की रिकॉर्डिंग की जा सकती है. फ्रंट कैमरा 4 मेगापिक्सल लेंस के साथ 2K रेजलूशन में रिकॉर्डिंग करता है. वहीं इसका रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल लेंस के साथ 1080p में फुल HD रेजलूशन में रिकॉर्डिंग करता है.

क्रूजकैम एक्स3 के साथ नेविगेशन और रियल टाइम मॉनिटरिंग काफी आसान है. इसे आप वाईफाई से भी कनेक्ट कर सकते हैं. और Boult Cruise App के जरिए स्मार्टफोन से इसे आसानी से हैंडल किया जा सकता है. ऐप वीडियो गैलरी, रिकॉर्डिंग और लाइव स्ट्रीमिंग जैसी सुविधा देता है.

डैशकैम में 145-डिग्री अल्ट्रा-वाइड फील्ड ऑफ व्यू (FOV) है, जो ब्लाइंड स्पॉट को काफी हद तक कम करता है और सड़क का व्यापक परिप्रेक्ष्य कैप्चर करता है. इसके अलावा, इन-बिल्ट जी सेंसर टकराव का पता लगाता है और आपातकालीन वीडियो रिकॉर्डिंग को ट्रिगर करता है, दुर्घटनाओं के दौरान महत्वपूर्ण सबूतों की सुरक्षा करता है.

मजबूत एल्युमिनियम एलॉय बॉडी के साथ निर्मित, CruiseCam X3 दैनिक ड्राइविंग की कठोरताओं का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इन-बिल्ट सुपर कैपेसिटर विशेष रूप से अत्यधिक तापमान में स्थायित्व और प्रदर्शन को बढ़ाता है, जिससे यह विभिन्न परिस्थितियों में ड्राइवरों के लिए एक विश्वसनीय विकल्प बन जाता है.

कीमत और उपलब्धता

BOULT CruiseCam X3 अब 5,999 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है. इन डैशकैम को Amazon, Flipkart और हमारी आधिकारिक वेबसाइट www.boultaudio.com पर खरीदें.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H