कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मंत्री नागर सिंह चौहान की नाराजगी और इस्तीफे की पेशकश के जरिये BJP पर निशाना साधा है। डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में रहकर उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई है तो उन्हें मैं धन्यवाद और बधाई देता हूं। वहीं नागार चौहान को कांग्रेस में शामिल करने पर कहा कि यह निर्णय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लें सकते है।

प्रदेश के वन मंत्री रामनिवास रावत के खुद को गृहमंत्री बताने वाले वीडियो पर डॉक्टर गोविंद सिंह ने चुटकी लेते हुए इस घटना को जुबान फिसलना बताया और कहा कि उम्र के चलते उनकी जुबान अक्सर फिसलते रहती है। शपथ लेते समय भी मंत्री की जगह राज्य मंत्री बोल गए थे। कभी-कभी अतिउत्साह बहुत अधिक खुशी हो जाती है तभी ऐसा होता है। वहीं गोविंद सिंह ने विजयपुर उपचुनाव को लेकर भी कहा है कि चुनाव के परिणाम क्या होंगे इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। हमारी पार्टी के नेता और हम वहां पर जा रहे हैं, पूरी तैयारी शुरू कर दी है वहां पर लड़ाई संघर्ष कड़ा होगा, सब संगठित होकर चुनाव लड़ेंगे और हम जीतेंगे।

ये भी पढ़ें: इस्तीफे की अटकलों के बीच मंत्री नागर सिंह चौहान दिल्ली तलब: BJP के राष्ट्रीय नेतृत्व ने बुलाया, वन मंत्रालय वापस लिए जाने से नाराज

विजयपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर भाजपा द्वारा तंज कसने पर भी उन्होंने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि उनके कहने से कुछ नहीं होता है। भाजपा तो कांग्रेस भी भारत करने की बात कह रही है लेकिन उनके कहने से कुछ हुआ क्या, कांग्रेस लगातार आगे बढ़ रही है और आने वाले दिनों में सत्ता भी हासिल करेगी।

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री की अपील का असर: बागेश्वर धाम में सभी दुकानों के बाहर लगी नेमप्लेट, दुकानदारों को 10 दिन का दिया था अल्टीमेटम

रीवा में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान आंसू गैस के गोले दागने और वाटर कैनन के इस्तेमाल पर डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि हम लोग विपक्ष में हैं, अन्याय के खिलाफ हमें बोलना होगा। ऐसे में हम पर गोलियां चलाई जाए लाठी चार्ज किया जाए मकान तोड़े जाएं, हम रुकेंगे नहीं। यह सब सरकार गैर प्रजातांत्रिक तरीके से तानाशाही तरीके से काम कर रही है। हमारा काम है जनता की आवाज को उठाना, कांग्रेस पार्टी आवाज उठा भी रही है हम वहां के बहादुर साथियों को बधाई और धन्यवाद देते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m