बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बीजेपी (BJP) नेता ने सार्वजनिक तौर पर इस्लाम धर्म अपना लेने का ऐलान कर दिया. बीजेपी नेता ने यह घोषणा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर किया है. उन्होंने कहा है कि मुस्लिम धर्म अपना लेंगे.

दरअसल, बरेली के भाजपा महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल का शस्त्र लाइसेंस डीएम ने निरस्त कर दिया था. जिसके बाद मदद मांगने पर भी पार्टी और प्रशासन ने उनकी सहायता नहीं की. प्रदीप अग्रवाल ने फेसबुक पर लिखा, पार्टी के सांसद और विधायकों ने कोई मदद नहीं की, जिससे वो निराश हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई.

बताया जा रहा है कि प्रदीप अग्रवाल की अप्रैल 2022 में सुभाष नगर क्षेत्र के रहने वाले सिपाही के बेटे के साथ नोकझोंक हो गई थी. इस दौरान प्रदीप ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया था. जिसमें सिपाही का बेटा बुरी तरह से घायल हो गया था. जिसके बाद प्रदीपर मामला दर्ज हुआ और डीएम ने दोनों शस्त्र लाइसेंस को निरस्त कर दिया.

BJP नेता ने फेसबुक पर लिखा अपना दर्द

बीजेपी नेता प्रदीप अग्रवाल का कहना है कि मेरे साथ जितना बुरा हो सकता था हुआ, मैं अपनी सरकार के खिलाफ नहीं जा सकता लेकिन मैं बहुत मजबूर हूं. सरकार में अधिकारी मनमर्जी कर रहे हैं. पार्टी के किसी भी विधायक-सांसद और पदाधिकारी की बात का संज्ञान भी नहीं लेते हैं किसी की बात नहीं सुनते हैं. डीएम साहब ने मेरे दोनों लाइसेंस निरस्त कर दिए उसी से मुझे रोष हुआ, फिर मैंने सोशल मीडिया पर लिखा कि अगर मेरे साथ न्याय नहीं हुआ तो मैं मुस्लिम धर्म अपना लूंगा.

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m