हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर के युगपुरुष धाम अनाथ आश्रम में 10 बच्चों की मौत के विरोध में आज कांग्रेस के कार्यकताओं ने मिलकर मोमबत्ती जलाकर मौन श्रद्धांजलि दी। इसी बीच पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

एग्री एंड हॉर्टी एक्सपो में MP को मिला प्रथम पुरस्कार: प्रगति मैदान नई दिल्ली में हुआ तीन दिवसीय आयोजन

युगपुरुष धाम अनाथ आश्रम में 10 बच्चों की मौत के विरोध में इंदौर के रीगल चौराहे स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा पर कांग्रेस के कार्यकताओं ने मिलकर मोमबत्ती जलाकर मौन श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि के दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, राजेश चौकसे, रघु परमार, संतोष गौतम, कांग्रेस के नजन मौजूद रहे।

भाई की वर्दी में दिखाया रौबः नशे में बाइक सवार और राहगीरों को मारी टक्कर, पुलिस ने हिरासत में लिया

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिंह यादव ने बताया कि, युगपुरुष अनाथ आश्रम में लापरवाही के कारण 10 दिव्यांग और मंदबुद्धि बच्चों की मृत्यु हो गई थी। इस दुखद घटना के विरोध में और दिवंगत बच्चों की आत्मा की शांति के लिए मोमबत्तियाँ जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। राकेश सिंह यादव ने मांग की है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों अनिता शर्मा, तुलसी शादिजा और महिला बाल विकास के राम निवास बुधौलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। इसके साथ ही उन्हें कड़ी सजा दी जाए।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की मांग

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इस दुखद घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, दोषियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m