पवन राय, मंडला। मध्य प्रदेश में लगातार हो रही तेज बारिश के बाद नदी नाले उफान पर है। वहीं कहीं बाढ़ जैसे हालात हैं। इसी बीच मंडला में सोमवार शाम से हो रही लगातार बारिश के कारण थावर जलाशय के पांच गेट खोलने से मंडला सिवनी मार्ग बंद हो गया है। वहीं नैनपुर में थावर नदी पर बना पुल डूब गया है। जिसके कारण पुल को पार करने के लिए वाहनों की कतार लगी है।

ग्वालियर में होगा IT कॉन्क्लेव! सिंधिया ने अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात, रेल लाइन बढ़ोतरी, नई ट्रेनों की शुरुआत समेत की यह मांग

बारिश के कारण थावर जलाशय के पांच गेट खोले गए है। जिसके कारण मंडला सिवनी मार्ग बंद हो गया है। वहीं नैनपुर में थावर नदी पर बना पुल लगभग 5, 6 फिट पानी में डूब गया है। जिले और आसपास क्षेत्रों में कल शाम से हो रही लगातार बारिश के कारण मंडला और सिवनी जिले की सीमा पर नैनपुर की थावर नदी उफान पर है।

जिस वजह से पुल के ऊपर से अधिक पानी होने के कारण मंडला से सिवनी और नागपुर मार्ग कल रात से बंद हो गया। वहीं नैनपुर से बालाघाट मार्ग पर भी नदी नाले उफान पर होने से बालाघाट मार्ग भी बंद है। दोनों और आने जाने वाहनों की लंबी कतार लगी है।

इस जिले में नर्सरी से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूलों में अवकाश, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

देखने वाली बात है कि, लगभग 4 साल से थावर नदी पर नवीन पुल चींटी की चाल से निर्माणाधीन है। लेकिन उसका कार्य अभी तक पूरा नहीं हुआ। पिछले वर्ष की बरसात में थावर नदी पर बने पुल का उपरी भाग बह गया था। जिस वजह से आवागवन कुछ दिनों के लिए बंद हो गया था। इसके बावजूद भी प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m