कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने लहार के BJP विधायक अमरीश शर्मा से अपनी जान को खतरा बताया है। उनका कहना है कि BJP विधायक पर 17 से अधिक मामले दर्ज है, जिसका आचरण ऐसा हो वह किसी भी प्रकार का खतरा उनके लिए पैदा कर सकता है। कहा कि मैं झुकने वाला नहीं हूं। एक नहीं कई मकान तोड़ दे, मैं सड़क पर रहने के लिए तैयार हूं, लेकिन भाजपा के दरवाजे पर नतमस्तक होने नहीं जाऊंगा।

भयभीत होकर भाजपा में शामिल हो चुके

दरअसल डॉ गोविंद सिंह के लहार स्थित घर को सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाने के आरोप में तोड़ने की कार्रवाई चल रही है। ऐसे में उन्होंने लहार विधायक पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हमारे साथी राजा पटेरिया ने सच्चाई से भरा बयान दिया तो उन्हें भी 82 दिन जेल में डाल दिया। अब हमारे लिए मकान तोड़ने की शुरुआत की है। उन्होंने तय कर रखा है कि दबाब बनाओ, जिसके चलते बहुत से साथी भयभीत होकर भाजपा में शामिल हो चुके है। लेकिन मैं झुकने वाला नहीं हूं। एक नहीं कई मकान तोड़ दे, मैं सड़क पर रहने के लिए तैयार हूं। लेकिन भाजपा के दरवाजे पर नतमस्तक होने नहीं जाऊंगा।

35 साल MLA रहा हूं

100 प्रतिशत दबाब बनाने की कोशिश है। 7 बार जनता ने जिताया है, 35 साल MLA रहा हूं, जबकि BJP विधायक अमरीश शर्मा पर 17 से अधिक मामले दर्ज है। फिर भी जबरन तानाशाही करना यह प्रजातंत्र के खिलाफ है। लहार विधायक का 100 फीसदी मकान सरकारी जमीन पर बना है। विधायक होने के नाते लोकलाज उन्हें रखनी चाहिए। लेकिन वो दुश्मनों की तरह व्यवहार कर रहे है ताकि गोविंद सिंह समाप्त किया जा सके। ऐसे में क्रिमिनल आचरण का यह व्यक्ति हमारे लिए किसी भी तरह का कहीं से भी किसी भी प्रकार का खतरा मेरे लिए कर सकते है। क्या लहार विधायक से जान का खतरा है, इस सवाल पर उन्होने कहा कि जो इस तरह के कृत्य कर रहा हो वो यह सब भी कर सकता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m