बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कुछ दिनों पहले वह अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में थे, अब वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जल्द ही एक्टिंग शुरू कर सकते हैं.

मुनव्वर को मिलेगी वेब सीरीज?

सूत्रों के मुताबिक, बिग बॉस 17 के मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को उनकी पहली वेब सीरीज मिल गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी आने वाली वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो सकती है. अब स्टैंडअप कॉमेडियन इस सीरीज के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

सीरीज में निभाएंगे ये किरदार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इस वेब सीरीज में कैदी का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं सीरीज में मुन्ना के साथ मियांग चांग भी नजर आ सकते हैं. इस सीरीज की कहानी दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ सकती है. कैदी जेल में बंद होगा और पत्रकार उसे बाहर निकालने की कोशिश करेंगे. इसकी शूटिंग इसी हफ्ते से हैदराबाद में शुरू हो सकती है, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

महज़बीन कोटवाला से दूसरी शादी

इसी साल मई में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की दूसरी शादी काफी चर्चा में रही थी, उन्होंने महजबीं कोटवाला से गुपचुप तरीके से शादी की थी और इसकी जानकारी किसी को नहीं दी थी. तभी दोनों की एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसके बाद लोगों को उनकी दूसरी शादी के बारे में पता चला. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

हालांकि, पिछले महीने जून में बिग बॉस विनर ने खुद एक तस्वीर शेयर कर अपनी शादी को ऑफिशियल किया था. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए महजबीं पर खूब प्यार बरसाया. बता दें कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) तलाकशुदा हैं और एक बेटे के पिता हैं. वहीं, महज़बीन भी तलाकशुदा है और उसकी एक बेटी है.