कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहा कर मस्ती कर घर वापस लौट रहा एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक अन्य दोस्त की हालत गंभीर है। जिसका इलाज पास के अस्पताल में किया जा रहा है।

दमोह के मिशन अस्पताल में धर्मांतरण का मामला: संचालक समेत दो पर FIR, कर्मचारियों पर बनाया जा रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

दरअसल ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में रहने वाले चार दोस्त दो अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर मुरार के बड़ा गांव स्थित स्विमिंग पूल में नहाकर और मस्ती करके हंसी-खुशी वापस लौट रहे थे। दोनों की बाइक आगे पीछे चल रही थी। इन दोस्तों के आगे एक लोडिंग वाहन चल रहा था। लोडिंग वाहन के चालक ने लापरवाही बरतते हुए अचानक अपनी लोडिंग गाड़ी का ब्रेक लगा दिया और सड़क पर खड़ी कर दी। जिसके कारण पीछे चल रहे मानव वाल्मीकि की बाइक लोडिंग वाहन से टकरा गई।

ऐसे पढ़ेगा, तो कैसे बढ़ेगा India ? MP के इस जिले में 431 स्कूलों की हालत जर्जर, टपकती छत के नीचे पढ़ाई कर रहे नौनिहाल, आंखें मूंदकर बैठे जिम्मेदार

घटना में उसके साथी उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन हादसे में मानव की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लोडिंग ऑटो के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। लोडिंग गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m