अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में इन दिनों गरज चमक के साथ बारिश हो रही है। खेती किसानी का काम शुरू होने से किसान खेत में काम कर रहे हैं। इस दौरान खेत में काम कर रहे एक किसान की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पॉपभेजा।

स्वास्थ्य विभाग का बड़ा आदेश, प्रदेश के सभी आउटसोर्स एजेंसियों से मांगी ये जानकारी

मामला सीधी थाना क्षेत्र के बनसुकली है। जानकारी अनुसार सीधी थाना क्षेत्र के ग्राम बनसुकली का रहने वाले गनपत रैदास पिता रामनाथ रैदास 23 वर्ष बनसुकली स्थित खेत मे धान की रोपाई के लिए गए हुए थे। खेत मे धान की रोपाई कर रहे थे तभी अचानक गरज के साथ बारिश होने लगी। तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली भी गिरी। जिससे उसकी चपेट में आने से किसान गनपत रैदास की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

दमोह के मिशन अस्पताल में धर्मांतरण का मामला: संचालक समेत दो पर FIR, कर्मचारियों पर बनाया जा रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

इस पूरे मामले में सीधी थाना प्रभारी राज कुमार मिश्रा का कहना है कि, आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत का मामला आया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m