कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नवविवाहित के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से दोस्ती हुई। इसके बाद युवक ने मिलने के बहाने बुलाया और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके कुछ अश्लील फोटो वीडियो भी बना लिए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, ग्वालियर के चीनौर थाना क्षेत्र के दौनी गांव में रहने वाली 23 साल की नवविवाहिता की फेसबुक इंस्टाग्राम के जरिए डबरा के रहने वाले एक युवक अर्जुन बाथम से दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद युवक ने नवविवाहित को मिलने के लिए बुलाया और उसे डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना कर अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस दौरान उसके कुछ अश्लील फोटो वीडियो भी बना लिए।

ये भी पढ़ें: दमोह के मिशन अस्पताल में धर्मांतरण का मामला: संचालक समेत दो पर FIR, कर्मचारियों पर बनाया जा रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

इसके बाद अर्जुन नवविवाहिता को धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो वह अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर देगा। जिसकी वजह से महिला चुप रही। इतना ही नहीं अर्जुन ने उसी अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिवार के लोगों को बताई। जिसके बाद महिला अपने परिवार के साथ चीनौर थाना पहुंची और शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: खंडवा में दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m