सौरव गांगुली भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था। पाकिस्तानी पत्रकार ने उनकी तुलना युवा इमाम उल हक से कर दी।

नई दिल्ली. पाकिस्तानी पत्रकार फरीद खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली और इमाम-उल-हक को कम्पेयर किया था। उन्होंने दोनों की फोटो पोस्ट कर पूछा था कि इनमें बेहतर कौन हैं।

फैंस ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर यूजर्स को ये तुलना रास नहीं आई, उन्होंने दोनों खिलाड़ियों के रिकॉर्ड्स के बीच के बड़े अंतर को इंगित किया। जहां गांगुली ने अपने शानदार करियर के दौरान 18,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए, वहीं इमाम ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद को स्थापित नहीं किया है। पाकिस्तानी बल्लेबाज के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 5000 से कम रन हैं।

फैन बोला, इससे घटिया प्रश्न नहीं हो सकता

फरीद खान की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक फैन ने कहा कि इससे घटिया प्रश्न हो ही नहीं हो सकता। वहीं एक ने लिखा, दादा के आगे इमाम क्या है?

धोनी-रिजवान की भी की थी तुलना

फरीद खान ने इससे पहले एमएस धोनी की तुलना पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान से कर दी थी। जिसके बाद हरभरजन सिंह भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि तुम क्या फूंक रहे हो भाई? यूजर्स ने भी फरीद को जमकर ट्रोल किया था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H