नितिन नामदेव, रायपुर। चुनाव की तिथि को लेकर चैंबर ऑफ कॉमर्स की कार्यकारणी की बैठक हुई। बैठक में एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के बीच विवाद के बाद हंगामा हुआ। इस बीच दोनों पैनल के सदस्यों के बीच झूमाझटकी भी हुई। बैठक में चुनाव अधिकारी समेत प्रदेशभर के चैंबर से जुड़े व्यापारी मौजूद थे।

चैंबर के अध्यक्ष अमर परवानी ने बताया कि सितंबर के आखरी सप्ताह में चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 26 हजार से ज्यादा चैंबर के सदस्य हैं, जो 12 लाख व्यापारियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने कहा​ कि संविधान संशोधन की एक प्रक्रिया होती है। उसका पूरा पालन किया गया है। पूरे नियम कानून पर दिशा निर्देश के साथ उनका पालन किया गया है। रजिस्टार के यहां से अनुमोदन की कॉपी भी मिल चुकी है। यह लोकतंत्र है, हर किसी को बोलने का अधिकार है।

वहीं एकता पैनल के राजेश वासवानी ने कहा कि चैंबर ऑफ कॉमर्स के 3 साल लगभग पूरे हुए। कार्यकारिणी की मीटिंग में बिंदुवार जब हमने उनसे प्रश्न शुरू किया, तब अध्यक्ष ने संविधान के बारे में बातें शुरू की। राजेश वासवानी ने कहा​ कि चैंबर का संविधान गुपचुप तरीके से बदला जा रहा है। जैसे ही हमने बिंदुवार उनसे प्रश्न शुरू किए, उनके पैनल के लोग खड़े हो गए।