हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अनोखा मामला मामला सामने आया है। जहां जन औषधि केंद्र में एक बुजुर्ग को 25 साल की डॉक्टर से एक तरफा प्यार हो गया। इतना ही नहीं बुजुर्ग ने पत्र के माध्यम से डॉक्टर को शादी का प्रस्ताव भेज दिया। इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर FIR दर्ज कर ली है।

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के सहयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवायएच अस्पताल का है। जहां पहली बार जनऔषधि केंद्र पर इलाज के लिए पहुंचे 65 वर्षीय बुजुर्ग की 25 वर्षीय डॉक्टर से मुलाकात हुई। बुजुर्ग को पहली मुलाकात में ही प्यार हो गया। इसके बाद लगातार बुजुर्ग डॉक्टर का पीछा करता रहा। एकक बार बुजुर्ग ने सारी हदें पार कर डॉक्टर की गाड़ी रोक ली और अपने प्यार का इजहार कर दिया।

ये भी पढ़ें: नवविवाहिता से दुष्कर्म: डरा धमकाकर बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

डॉक्टर की लाख समझाइश के बाद बुजुर्ग ने शादी के लिए पत्र भी भेज दिया। इस घटना से परेशान डॉक्टर ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति ने टूटी-फूटी हिंदी में लिखा हुआ पत्र दिया, जिसमें उसने शादी का प्रस्ताव रखा था। सहयोगितागंज थाना प्रभारी सतीश पटेल ने बताया कि महिला डॉक्टर की शिकायत पर बुजुर्ग के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पूर्व में शादी हो चुकी है और उसके दो जवान बच्चे भी हैं। बुजुर्ग जन औषधि केंद्र पर अपना इलाज करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्हें डॉक्टर से प्यार हो गया।

ये भी पढ़ें: प्रसूता को घर छोड़ने के बदले एंबुलेंस ड्राइवर ने मांगे एक हजार: महिला ने सिखाया सबक, चालक ने माफी मांगते हुए लौटाए पैसे

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m