राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार अवैध कॉलोनियों के खिलाफ एक्शन मोड में है। प्रदेश में अवैध कॉलोनी मामले में अब तक 470 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। नगर निगम क्षेत्रों में 135 FIR दर्ज की गई है। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अवैध कॉलोनियों पर तत्काल रोक लगाने के निर्देश दिए है।

प्रदेश में अवैध कालोनियों के खिलाफ मोहन सरकार एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कई अहम निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध कॉलोनियों पर तत्काल रोक लगाई जाए।

ये भी पढ़ें: CM मोहन ने की सावन माह के त्योहारों के प्रबंधों की समीक्षा: कहा- धार्मिक स्थलों की बेहतर व्यवस्थाओं की चिंता करना हमारा कर्तव्य, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

मंत्री ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात भी कही है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अवैध कॉलोनी निर्माण से जुड़े कॉलोनाइजर, एजेंट और क्षेत्रीय अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई हो। कड़ी सजा के साथ आर्थिक दंड की भई कार्रवाई हो।

ये भी पढ़ें: Invest Madhya Pradesh: 25 जुलाई को CM मोहन कोयम्‍बटूर में करेंगे रोड शो का शुभारंभ, सरकार के नवाचारों की देंगे जानकारी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m