राहुल गांधी ने किसान नेताओं को मिलने के लिए संसद में बुलाया . बुधवार को संसद भवन पहुंचे किसान नेताओं को एंट्री नहीं मिलने पर राहुल गांधी भड़क गए. इन लोगों को हमने मुलाकात के लिए बुलाया था. लेकिन ये लोग संसद में उन्हें आने नहीं दे रहे हैं. ऐसा शायद इसलिए हो रहा है क्योंकि वे किसान हैं और उन्हें सरकार अंदर नहीं देखना चाहती.राहुल गांधी के ऐतराज के बाद उन्हें एंट्री मिल गई. अब किसान नेताओं से राहुल गांधी संसद भवन के अपने उस दफ्तर में मिल सकेंगे, जो उन्हें नेता विपक्ष के तौर पर मिला है.  

किसान नेताओं को एंट्री न मिलने के आरोपों पर मीडिया ने पूछा तो राहुल गांधी ने कहा यह बात तो आपको नरेंद्र मोदी ही बता पाएंगे. इन लोगों को शायद इसलिए अंदर नहीं आने दे रहे हैं क्योंकि ये किसान हैं. अखिलेश यादव ने बजट में किसानों का ध्यान न रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हम तो किसानों के लिए बजट मांग रहे थे, लेकिन ये उन लोगों के लिए पैकेज ला रहे हैं, जो सरकार चला रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि आखिर यूपी को कुछ क्यों नहीं मिला. यदि आप बिहार के लिए पैकेज दे रहे हैं और बाढ़ से राहत दिलाना चाहते हैं तो पहले नेपाल से बात करनी होगी और यूपी में बाढ़ कम करनी होगी. उत्तर प्रदेश में बाढ़ आनी बंद हो जाए तो फिर बिहार में भी नहीं आएगी.  

विपक्षी नेता बोले- यह बजट तो कुर्सी बचाने वाला है

विपक्षी नेताओं ने कहा कि अब यह सरकार ऐसा बजट लाई है कि बस कुर्सी बची रहे. संजय राउत ने कहा कि अब तक सिर्फ गुजरात ही ख्याल रखा जाता था. अब इस लिस्ट में 2 और राज्य आंध्र प्रदेश और बिहार में शामिल हो गए. संजय राउत ने कहा कि पूरे बजट भाषण में 1 बार भी महाराष्ट्र तक नहीं बोला गया.