कुमार इंदर, जबलपुर। अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। प्रोड्यूसर ने अब तक करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है जो अब भी जारी है। लेकिन इसे लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म ‘कल्कि’ हमारे हिंदू धर्म के आस्था के साथ खिलवाड़ है। इसे लेकर उन्होंने अब फिल्म के निर्माता और निर्देशक को एक नोटिस जारी किया है।

नागर सिंह चौहान का BJP विधायक ने किया समर्थन, कहा- ‘दल-बदल नेताओं का मंत्री बनना सौभाग्य, हमारा दुर्भाग्य’, डिप्टी CM बोले- वे मानेंगे क्यों नहीं वो तो…

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कल्कि भगवान विष्णु के अंतिम अवतार थे। जिसका उल्लेख हमारे वेद पुराणों में भी है। लेकिन फिल्म कल्कि के माध्यम से उन सारे वेद पुराणों का मजाक उड़ाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म के माध्यम से हिंदू धर्म को बदनाम करने के लिए नया तरीका नेरेटिव रचा जा रहा है। 

कथावाचक की हार्ट अटैक से मौत: कथा के दौरान बैठे-बैठे गिर पड़े, सामने आया Video

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि फिल्म कल्कि एक सोची समझी साजिश के तहत हिंदू धर्म की आस्था पर खिलवाड़ किया जा रहा है। इसे लेकर उन्होंने अब फिल्म के निर्माता और निर्देशक को एक नोटिस जारी कर उनसे इस फिल्म के पीछे का मकसद जानना चाहा है। उन्होंने कहा है कि जो भी जवाब मिलेगा, उसके बाद वह इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m