शुभम नांदेकर, पांढुर्णा(छिंदवाड़ा)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पांढुर्णा (Pandhurna) जिले में एक युवक की जलाशय में डूबने से मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था। इस दौरान हादसे का शिकार हो गया। इस घटना से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। मामला पांढुर्णा जिले के मोहगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जामलापानी में दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गए 22 वर्षीय भीमराज की जलाशय में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भीमराज अपने दो दोस्त लक्ष्मण और पुरुषोत्तम के साथ पार्टी मनाने जामलापानी जलाशय गया था। इस दौरान भीमराज तैरने के लिए जलाशय में कूदा। उसके बाद वह जलाशय से बहार नहीं निकला।

ये भी पढ़ें: पति ही निकला कातिल: पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफनाया, फिर थाने में दर्ज की गुमशुदगी की रिपोर्ट, 18 साल पहले हुई थी शादी

घबराए दोस्त वापस घर पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों को यह घटना बताई। सूचना के बाद मोहगांव थाना प्रभारी रूपलाल उईके और उनकी टीम घाटनस्थल पहुंची। जहां उन्होंने खोजबीन की, लेकिन मंगलवार की रात तक भीमराज का कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद आज बुधवार की दोपहर गोताखोरों ने लापता युवक की तलाश कर जलाशय से शव को बाहर निकाला। इस घटना से युवक के परिजन काफी सदमे में है।

ये भी पढ़ें: बाढ़ में बहे युवक का झाड़ियों में मिला शव, पुलिया पार करते समय हुआ था हादसे का शिकार

मोहगांव थाना प्रभारी रूपलाल उईके के मुताबिक, युवक का नाम भीमराज पिता सोमा राउत है। जिसकी उम्र 22 साल है और वह मोहगांव का निवासी है। थाना प्रभारी के अनुसार यह घटना मंगलवार की शाम 5:30 बजे की है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m