गाजीपुर. सावन का महीना शुरू हो चुका है, कांवड़ यात्रा रूट में नेमप्लेट को लेकर जमकर विवाद हुआ. योगी सरकार के फैसले पर 22 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है. इसी बीच योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर का अजब-गजब बयान आया है. उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम सब भगवान शंकर जी पर जल चढ़ाएं और प्रेम से रहें.

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर बीते रोज गाजीपुर पहुंचे थे. जहां राजभर ने मीडिया से बात करते हुए बरेली हिंसा और कांवड़ यात्रा के सवाल पर टिप्पणी की. इस दौरान उन्होंने हिंदू-मुस्लिम सबको भगवान शंकर पर जल चढ़ाने की सलाह दे डाली. राजभर ने कहा, जो भी कांवड़िए जलाभिषेक के लिए जा रहे हैं वो शांतिपूर्वक अपना सफर तय करें, अगर कोई रास्ते में गड़बड़ में करता है तो उससे शांति से डील करें. हम और हमारी सरकार उनके साथ है.

Akhilesh Yadav का ऐलान! इन्हें किया जाएगा सपा से बाहर; जानिए कौन हैं वो नेता

राजभर ने कहा कि हम लोग भी शंकर भगवान को मानते हैं. वहीं, मोहर्रम पर मुस्लिमों को संदेश के सवाल पर राजभर ने कहा- ‘अरे, उनसे भी कहूंगा कि वो भी घर से निकले और भोलेनाथ को जल चढ़ावें. ईश्वर-अल्लाह तेरो नाम, सबको सन्मति दे भगवान. सब भगवान एक ही हैं.’ मोहर्रम के दौरान बरेली में हुई हिंसा पर उन्होंने कहा कि उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जा रहा है. योगी राज में जो कोई भी बवाल करेगा उसपर एक्शन होगा ही. छिटपुट घटनाएं हो जाती हैं.

लखनऊ वालों ने दिल्ली को किया नाराज, बजट पर अखिलेश का पहला रिएक्शन, जानिए क्या बोले?

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m