दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में सीएम राइज स्कूल में एक हादसा हो गया। जहां पढ़ाई के दौरान क्लास की छत का प्लास्टर गिर गया। इस हादसे में 6 बच्चों के घायल होने की खबर है। जिनमें दो छात्रों के सिर पर चोटें आई है। फिलहाल सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला जिले के गोटेगांव सीएम राइज स्कूल का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गोटेगांव सीएम राइज स्कूल में कक्षा 11वीं में चौथा पीरियड लगा हुआ था, छात्र आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे थे। लगातार पानी गिरने से बिल्डिंग के रूम का प्लास्टर फूल गया और ग्याहरवीं क्लास में पढ़ाई कर रहे बच्चों के ऊपर गिर गया। स्कूल का प्लास्टर गिरने से 6 लोग घायल हो गए। जिनमें दो छात्रों के सिर पर चोटें आई है।

ये भी पढ़ें: ऐसे पढ़ेगा, तो कैसे बढ़ेगा India ? MP के इस जिले में 431 स्कूलों की हालत जर्जर, टपकती छत के नीचे पढ़ाई कर रहे नौनिहाल, आंखें मूंदकर बैठे जिम्मेदार

घटना के बाद सभी घायलों को आनन-फानन में शासकीय अस्पताल ले जाया गया है। जहां सभी छात्रों का इलाज जारी है। बीईओ सिद्धांत पाठक ने कहा कि क्लास के दौरान छत गिर गई है। छात्रों को गंभीर चोटें नहीं आई है। सुरक्षा को देखते हुए छात्रों को नरसिंहपुर रेफर किया गया है। फिलहाल स्कूल का निरीक्षण कर व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: डिजिटल पढ़ाई करेंगे बच्चे: जनजातीय क्षेत्रों में खुलेंगे 94 सीएम राइज स्कूल, 38 स्कूलों का निर्माण जल्द होगा पूरा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m