आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक SDM का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि अधिकारी आम जनता के साथ किस तरह का बर्ताव कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने वहां मौजूद शख्स से यह तक कह दिया कि जो उखाड़ना है उखाड़ लो। मैं न्यायालय  में बैठता हूं। 2 मिनट में सिखा दूंगा।

MP में 3 इडियट्स की तरह महिला की डिलीवरी: बाढ़ की वजह से अस्पताल नहीं पहुंच सकी गर्भवती,तो डॉक्टर ने ऐसे करवाया प्रसव

दरअसल रीवा के त्योथर ब्लॉक के एस.डी.एम. कोर्ट में एक वकील राजेंद्र गौतम एक जमीनी मुकदमे के लिए गए थे। इस दौरान दोनों के बीच बहस होने लगी और एस.डी.एम संजय जैन वकील और मुकदमे से जुड़े लोगों के ऊपर भड़क गए। जिसके बाद एस.डी.एम. साहब ने अपनी हिटलर शाही दिखा दी। वहां खड़ी जनता ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

एस.डी.एम का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि किस तरह एस.डी.एम. वकील राजेंद्र गौतम और जनता से बात कर रहे थे। जिस दौरान एसडीएम उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे, एक शख्स ने वीडियो बना लिया। वहीं एसडीएम संजय जैन खुद इसका वीडियो बनाते हुए दिखे। घटना 22 जुलाई की है। सूत्रों की माने तो इस पर अभी कलेक्टर ने जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।

आखिर उस रात क्या हुआ? पत्नी की हथौड़ा मार पति ने कर दी हत्या, फिर खुद फांसी के फंदे पर झूला

वायरल वीडियो से मालूम पड़ रहा है कि अधिकारी संजय जैन को अपने पद का कितना अभिमान है। आवाज इतनी उंची थी मानो वहां लगी खिड़कियों के कांच भी फूट जाएं। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि क्या इतने बड़े पद पर बैठे अधिकारी का इस तरह किसी पर तेजी से चिल्लाना या अभद्र भाषा का प्रयोग करना शोभा देता है? अब इन पर उच्च अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं, यह देखने वाली बात है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m