हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर की देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल में बीते कुछ समय से हर रात छात्राओं को भूत के साय से परेशान होना पड़ रहा था। चीखने की डरावनी आवाज, जोर-जोर से खटखटाता दरवाजा ओर बिजली का जाना। डर से सहमी हुई छात्राओं ने एक दिन हिम्मत जुटाई और हॉस्टल में घूम रही ‘चुड़ैल’ का नकाब उठाया।

दरअसल, पिछले कई दिनों से छात्राओं ने हॉस्टल में अजीब घटनाओं की शिकायत की थी। इसके बाद छात्राओं ने खुद इस कथित भूत का पीछा किया और कई वीडियो बनाए। इन वीडियो के आधार पर उन्होंने कुलगुरु से शिकायत की। जांच में सामने आया कि यह डराने वाली हरकतें एक छात्रा कर रही थी।

BREAKING NEWS: स्टेट GST डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध हालत में मौत, SP ऑफिस के सामने कार में मिली लाश

कुलगुरु ने उस छात्रा को पहले हॉस्टल से निकालकर गेस्ट हाउस में रखा और वहीं से उसकी परीक्षा दिलवाई। इस घटना से हॉस्टल की छात्राओं में आक्रोश फैल गया। जिसके बाद उन्होंने इस छात्रा को हॉस्टल में वापस रखने पर आपत्ति जताई। कुलगुरु ने मामले की जांच की और छात्रा के परिजनों से बात की। परिजनों ने किसी भी मानसिक बीमारी से इनकार किया। इसके बाद कुलगुरु ने छात्रा को हॉस्टल में वापस प्रवेश देने से मना कर दिया।

मूल रूप से बुरहानपुर की रहने वाली यह छात्रा सेकंड ईयर की है। हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं के अनुसार, देर रात को यह छात्रा जोर-जोर से दरवाजा खटखटाती थी, खुले बालों में गैलरी में घूमती थी और चीखती-चिल्लाती थी। और अपने आप पर देवी का साया बताती थी घटना से स्पष्ट हुआ कि छात्रा अपनी सहपाठियों को डराने के लिए ये हरकतें कर रही थी, जिससे हॉस्टल में दहशत का माहौल बन गया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m