अमित पांडेय, सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में जंगली भालू ने हमला कर दिया। इस हमले में एक मासूम, दो महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बच्चों के साथ महिलाएं शौच के लिए गए थे। इस दौरान भालू ने उनपर अटैक कर दिया। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह पूरा मामला कुसमी ब्लॉक के संजय टाइगर रिजर्व स्थित खरसोती गांव का है। बताया जा रहा है कि महिलाएं बच्चों के साथ भोर में शौच के लिए जा रही थी। इस दौरान जंगली भालू ने हमला कर दिया। महिलाओं के चीखने की आवाज सुनकर दो पुरुष बचाने के लिए पहुंचे।

ये भी पढ़ें: CM राइज स्कूल में भ्रष्टाचार की खुली पोल: पढ़ाई के दौरान छात्रों पर गिरा छत का प्लास्टर, 6 घायल, 2 के सिर पर आई चोट

भालू ने दोनों पुरुषों पर भी अटैक कर दिया। हमले में एक मासूम, दो महिला समेत कुल पांच लोग घायल हुए है। सभी घायलों को कुसमी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। फिलहाल सभी का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: जलाशय में कूदा युवक, 20 घंटे बाद बाहर आई लाश: दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था, शव देख परिजनों में मचा कोहराम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m