Crime News. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक असली दरोगा नकली ‘स्पेशल क्राइम ब्रांच’ चला रहा था. वाराणसी कमिश्नरेट में वर्दी की आड़ में लूट का गिरोह चलाने वाले दरोगा का खुलासा हुआ है. थानों और चौकी पर तैनाती के दौरान असली दरोगा ने चार शातिर युवकों के साथ अपनी नकली टीम बनाई और हाईवे पर लूट शुरू कर दी.

इस बार दरोगा ने चंदौली के सैय्यदराजा में वाराणसी-कोलकाता हाईवे पर हवाला का रुपया बताकर ज्वेलरी व्यापारी के कर्मचारियों से 42.50 लाख की लूट की. हालांकि सर्विलांस की जांच में दरोगा फंस गया और अब दो साथियों समेत असली वाराणसी क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस कमिश्नर की स्पेशल टीम पिछले 40 घंटे से कड़ी पूछताछ में जुटी है और कई लूट की वारदातें खुलकर सामने आ गई हैं. वहीं दरोगा के दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – RO/ARO भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को जमानत

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि भाजपा सरकार में प्रशासन की लूट का अमृतकाल, इसमें ऊपर वालों का कितना हिस्सा यही है सवाल क्योटो ‘लूटो’ बन गया!

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक