लखनऊ. लोकसभा चुनाव के बाद यूपी बीजेपी में गुटबाजी और आंतरिक कलह की लगातार खबरें सामने आईं. जिसको लेकर समाजवादी पार्टी लगातार बीजेपी को घेरती हुई नजर आ रही है. इसी बीच एक फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेकर बड़ा दावा किया है. अखिलेश यादव ने मानसून ऑफर से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए बिना डिप्टी सीएम का नाम लिए यह दावा किया.

अखिलेश यादव ने ‘आजतक’ के एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सरकार तोड़ना नहीं चाहता. मैं तो एक बात कह रहा हूं जो देख रहा हूं उसके बारे मे मैं बात कर रहा हूं. सुनने में आ रहा है कि अंदर झगड़ा है. झगड़ा अंदर ही नहीं है दिल्ली तक है. तो विपक्ष के लोग कुछ तो ऑफर करेंगे. अगर कोई व्यक्ति बहुत दिन से कोशिश कर रहा है कि वह बड़ी कुर्सी पर बैठ जाए. तो अगर उस पर बैठने के लिए अगर कोई ऑफर, आश्वासन दे. सवाल यह है कि वह खुद कितना ताकतवर है. हमारे ऑफर से कुछ बड़ा परिवर्तन नहीं होगा.

योगी सरकार का सख्त आदेश, अब तहसील में रहेंगे एसडीएम और तहसीलदार

अखिलेश ने केशव मौर्य को दिया था मानसून ऑफर

बता दें कि बीते दिनों अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए बिना नाम लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बड़ा ऑफर दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि ”मॉनसून ऑफर, 100 लाओ, सरकार बनाओ.” इसके बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस पोस्ट के जवाब में कहा था कि सपा का हाल 2027 में 2017 वाला होगा.

गौतलब है कि बीजेपी के यूपी संगठन में खटपट का मामला तब बढ़ा जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या में यूपी बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक में बड़ी बात कह दी थी. उन्होंने कहा था कि संगठन सरकार से बड़ा होता है. इसके बाद से ही कयासों के दौर शुरू हो गए थे. बीते दिनों में केशव प्रसाद मौर्य ने सुभापसपा चीफ ओपी राजभर, निषाद पार्टी नेता और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद से मुलाकात की थी. जिसके बाद गुटबाजी के संकेत मिल रहे थे.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m