Sex Racket. एक घर में दो बहनें देह व्यापार चला रही थीं. टीम ने छापे मारकर मौके पर संचालिका, उसकी बहन और एक महिला दलाल के साथ 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पांच महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है. महिलाएं उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं.

एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने मुखबिर की सूचना पर आजाद नगर ट्रांजिट कैंप की रहने वाली एक महिला के घर में छापेमारी की. टीम ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट में संलिप्त छह पुरुष और तीन महिलाओं को 6500 रुपए की नगदी और आपत्तिजनक सामग्री के साथ गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें – शादी के बाद दो महीने पति के साथ रही दुल्हन, फिर दिल में पुराना प्यार हुआ ताजा, अब आशिक संग करेगी विवाह

आपत्तिजनक हालत में मिले कई लोग

ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक महिला जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी. जिस पर टीम ने आजाद नगर ट्रांजिट कैंप स्थित एक घर में छापेमारी की गई तो मौके पर घर में कमरों के अंदर कुछ महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले. जिसके बाद टीम ने मौके से 3 महिलाओं और 6 पुरुषों को गिरफ्तार किया. जबकि पांच पीड़ित महिलाओं का रेस्क्यू किया गया.

इसे भी पढ़ें – पत्नी पर जबरदस्ती Unnatural Sex के लिए दबाव, पति ने बताया था मानसिक क्ररता, कोर्ट ने सुना दिया ये फैसला

ये हुए गिरफ्तार

टीम ने मौके से अमृतसर पंजाब निवासी अर्शदीप सिंह पुत्र अमरीक सिंह, इज्जतनगर निवासी राजेश कुमार यादव पुत्र बिरम सिंह, हल्द्वानी निवासी हरीश गैरोला पुत्र गुरु प्रसाद, ट्रांजिट कैंप निवासी मोहन लाल पुत्र राम दयाल, पठानकोट पंजाब निवासी हरीश कुमार पुत्र दर्शन कुमार, गुरदासपुर निवासी नरेंद्र पुत्र प्रेम कुमार, ट्रांजिट कैंप निवासी लक्ष्मी पत्नी सुकुमार अधिकारी, ट्रांजिट कैंप निवासी प्रिया पत्नी पंकज एवं बहेड़ी निवासी कमलेश पत्नी यशपाल को गिरफ्तार किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक