कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में NSUI छात्र नेता ने शहर के नामी कॉलेज संचालक से खुद की जान को खतरा बताया है। छात्र नेता ने मामले की शिकायत ग्वालियर SP से की है। सबूत बतौर फोन पर धमकी देने की ऑडियो क्लिपिंग दी गई हैं। वहीं पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराने की बात कहकर जांच की बात कही है।

दरअसल, NSUI छात्र नेता वंश माहेश्वरी से जुड़ा यह पूरा मामला है। जहां जीवाजी यूनिवर्सिटी सम्बद्धता फर्जीवाड़े की शिकायत छात्र नेता वंश द्वारा किए जाने के बाद एसटीएफ ने 6 कॉलेज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वंश माहेश्वरी लगातार इस मामले को लेकर आरटीआई और शिकायत के जरिए उठा रहा है। ताकि शिक्षा माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सके। लेकिन इसी बीच शहर के जाने-माने कई बड़े शिक्षण संस्थान के संचालक प्रशांत परमार पर धमकी देने का आरोप वंश ने लगाया है।

ये भी पढ़ें: पीएम श्री स्कूल की दुर्दशा: तालाब में तब्दील हुआ परिसर, घुटने भर पानी से गुजरकर पहुंचते है बच्चे, कई बार की शिकायत, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

सबूत बतौर एनएसयूआई नेता ने फोन की ऑडियो क्लिप पुलिस को दी है। वंश का कहना है कि प्रशांत परमार एक बिल्डिंग में कई कॉलेज संचालित कर रहे हैं, जिससे जुड़ी हुई शिकायत उन्होंने उच्च शिक्षा विभाग से लेकर EOW, STF और जीवाजी यूनिवर्सिटी में की है। वंश का कहना है कि प्रशांत परमार ने जिस तरह की धमकी दी है, उससे उनकी मंशा जाहिर हुई है कि यदि शिकायत वापस नहीं ली तो वह उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है।

ये भी पढ़ें: यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में ‘चुड़ैल’: खुले बाल, चीखने की आवाज, खटखटाता दरवाजा… छात्राओं ने की शिकायत तो कुलपति ने लिया एक्शन

वहीं शिकायत के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक सिंह जादौन ने कहा कि शिकायतकर्ता को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। गौरतलब है कि एनएसयूआई छात्र नेता वंश माहेश्वरी का यह भी कहना है कि यदि शिक्षा माफियाओं पर शासन प्रशासन ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की तो वह इस पूरे मामले को हाई कोर्ट की दहलीज पर ले जाएंगे, ताकि ग्वालियर चंबल अंचल में शिक्षा माफियाओं के नेक्सस को खत्म किया जा सके।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m