नई दिल्ली . दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में बुधवार सुबह हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हुई. मौसम विभाग ने 28 जुलाई तक रुक-रुककर बारिश की संभावना जताई है. गुरुवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. कई इलाके जलमग्न हो गए.

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है, जिसमें अगले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई गई है. आसमान आमतौर पर बादलों से घिरा रहेगा. अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

राजधानी में सुबह 8.30 बजे से पहले कई हिस्सों में खूब पानी बरसा. सबसे अधिक रिज क्षेत्र में 26.6 मिलीमीटर बारिश हुई, जबकि पालम में 17.8, लोधी रोड पर 24.4 और आयानगर में 14.2 मिलीमीटर बारिश हुई. शाम 5.30 तक सभी केंद्रो पर मामूली बारिश दर्ज की गई. बारिश की वजह से कई इलाकों में यातायात में व्यवधान आया.

अधिकतम तापमान सामान्य से कम दर्ज हुआ

बुधवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक कम 33.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री रहा, जो सामान्य से तीन डिग्री कम था. आर्द्रता का अधिकतम स्तर 100 फीसदी तथा न्यूनतम स्तर 74 फीसदी रहा. अगले दो दिनों में लोगों को परेशानी हो सकती है.