शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग की सहायक संचालक और प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री प्रहलाद पटेल की सरकारी जनसंपर्क अधिकारी पूजा थापक की आत्महत्या के मामले में गोविंदपुरा पुलिस ने आरोपी पति नायब तहसीलदार निखिल दुबे के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। निखिल अपनी मां आशा दुबे औरपूजा के डेढ़ साल के बेटे को लेकर घटना के बाद से है फरार है। पुलिस को अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

मुश्किल में पूर्व नेता प्रतिपक्ष! महिला ने प्लॉट पर कब्जा करने का लगाया आरोप, गोविंद सिंह और उनके भतीजे ने दी सफाई


बता दें कि इससे पहले पूजा थापक के पति निखिल दुबे और सास आशा दुबे के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 80 85 108 3(5) 3/4 दहेज अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पूजा थापक मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग की सहायक संचालक थीं और वर्तमान में मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थीं। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  

परिजनों ने लगाया है हत्या का आरोप

जन संपर्क अधिकारी पूजा थापक की आत्महत्या के मामले में  उसके पिता और परिजनों ने पति निखिल दुबे और सास आशा दुबे पर बेटी को दहेज के लिए शादी के बाद से ही प्रताड़ित करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही परिजनों ने पूजा की हत्या का आरोप भी लगाया, हालांकि पुलिस ने पति और सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m