शब्बीर अहमद, मुरैना/भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जमीन विवाद में फायरिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यहां माताबसैया थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव में बीती 17 जुलाई को एक बीघा जमीन को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई के परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। इस फायरिंग में छोटे भाई की पत्नी, बेटी व बेटा घायल हो गए थे। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लाइसेंस एक राइफल और एक अवैध 315 बोर का कट्टा सहित एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक चंदूपुरा गांव निवासी गिर्राज गुर्जर व उसके बड़े भाई रुस्तम गुर्जर के बीच हिस्सा बांट में एक बीघा जमीन को लेकर रंजिश चली आ रही थी। 17 जुलाई की दोपहर गिर्राज, उसकी पत्नी सरबती उम्र 50 साल, बेटी पूनम उर्फ पूजा 20 साल व बेटा जितेंद्र गुर्जर खेत पर गए थे। इसी बीच गिर्राज उसके परिवार के लोगों को खेत पर जाता देख रुस्तम व उसके बेटे हथियारों से लैस होकर पहुंच गए। जहां उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक गोली सरबती की बाजू में जाकर लगी, वहीं एक गोली बेटी पूजा की जांघ में जा धंसी।

गांव का भांजा बनकर किसानों से ठगे 3 करोड़ः महाराष्ट्र के अनाज व्यापारी फर्म का प्रतिनिधि बताकर लगाया चूना

वहीं बेटा जितेंद्र को भी छूकर निकल गई। इसके बाद गिर्राज पत्नी व बेटी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें ग्वालियर के लिए रेफर किया गया, वहीं जितेंद्र माताबसैया थाने  पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिसके  बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई थी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m