उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पॉलिटिक्स में हलचल मची हुई है. सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) की अनबन को लेकर हर जगह चर्चा हो रहा है. 2027 में प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं. इस पर अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि झगड़ा अंदर नहीं बल्कि दिल्ली तक चल रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यूपी सरकार में से किसी को तोड़ना नहीं चाहता. उन्होंने कहा कि सुनने में आ रहा है कि अंदर झगड़ा चल रहा है, लेकिन झगड़ा अंदर ही नहीं है दिल्ली तक चल रहा है. ऐसे में विपक्ष के लोग कुछ तो ऑफर करेंगे. यदि कोई व्यक्ति बहुत दिनों से कोशिश में लगा है कि कोई बड़ी कुर्सी पर बैठ जाए तो उसे कुर्सी पर बैठने के लिए कोई ऑफर आश्वासन दें तो क्या गलत.

‘केशव प्रसाद मौर्य ने कर लिया BJP छोड़ने का फैसला’, सपा नेता के दावे से सियासी हलचल तेज, लगाए जा रहे ये कयास

अखिलेश यादव ने कहा कि वह खुद कितने ताकतवर हैं, हमारे बैठाने से कोई कुर्सी पर थोड़ी बैठ जाएगा. उन्होंने कहा कि हम परिवर्तन तो नहीं ला सकते, लेकिन कोई परिवर्तन के लिए तैयार होगा तो उसका सहयोग जरूर करेंगे.

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वह किसी और को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार है तो उन्होंने कहा कि सवाल मुख्यमंत्री का नहीं है. अखिलेश यादव से जब मानसून ऑफर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास देने के लिए तो बहुत कुछ है पर सामने वाले के पास लेने की हिम्मत ही नहीं है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m