हेमंत शर्मा, इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भाजपा पार्षद पर लगे दुष्कर्म के आरोपों के बाद लोगों के बीच आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी बीच महिला कांग्रेस ने भाजपा पार्षद शानू शर्मा के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। महिला कांग्रेस ने राजवाड़ा चौक पर मां अहिल्या प्रतिमा के पास शानू शर्मा का पुतला भी दहन किया।

गांव के भांजे ने किसानों से की 3 करोड़ की ठगी, अच्छे दाम मिलने पर बेचा था मक्का, जांच में जुटी पुलिस

वार्ड क्रमांक 82 से भाजपा पार्षद शानू शर्मा पर हाल ही में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। जिससे क्षेत्र में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। प्रदर्शन का नेतृत्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनिला मिमरोट ने किया। उन्होंने कहा, “हम इस शर्मनाक कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं और दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग करते हैं।” प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थीं। जिन्होंने नारेबाजी करते हुए शानू शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

नए जिले को लेकर MP में सियासतः कांग्रेस बोली-कमलनाथ की ओर छिंदवाड़ा की जनता का झुकाव, बीजेपी का तंज- 40 साल में परिवार का हुआ विकास

इस घटना ने शहर में राजनीतिक तापमान को और बढ़ा दिया है। महिला कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई, तो वे और भी बड़े आंदोलन करेंगे। दूसरी ओर, भाजपा ने इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पुलिस ने कहा कि वे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m