इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में बीते 24 घंटे से रुक-रुक कर हो रही बारिश का सिलसिला जारी है। वहीं बीती देर रात से जिले में तेज बारिश हो रही है। जिससे जिले के नदी नाले उफान पर है। वहीं क्षेत्र में एनडीआरएफ होमगार्ड कार्यालय में पानी भर गया है। वहां रखा सारा सामान पानी में डूबा हुआ है।

MP में उपचुनाव को लेकर सियासतः कमलनाथ ने कहा था- कौन अखिलेश, अखिलेश ने कहा था कांग्रेस धोखेबाज पार्टी, बीजेपी का तंज- यह गठबंधन नहीं, ठगबंधन है

लोगों को बाढ़ से बचाने वाले एनडीआरएफ व होमगार्ड कार्यालय में लबालब बारिश का पानी भर गया है। आलम ये है कि ऑफिस के कर्मचारी भी कार्यालय तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसमें जरूरत के दस्तावेज भी भीग गए हैं। जिस कारण अधिकारी और कर्मचारियो को भी काफी समस्यायों का सामना करना पड़ रहा है।

क्लास में खर्राटे लेते नजर आए गुरुजी, Video वायरल होते ही गिरी निलंबन की गाज

क्षेत्र से सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह से होमगार्ड कार्यालय में रखा बचाव सामग्री का सामान, वोट आदि सब पानी मे डूबा हुआ है। वही कार्यालय के कमरों के अंदर तक पानी भर गया है। जिसे बाहर निकालने का कर्मचारी प्रयास कर रहे हैं। वही अधिकारी और कर्मचारियों को रोड से कार्यालय कर अंदर तक आने-जाने में काफी जद्दोजहद उठानी पढ़ रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m