उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले से जिला पंचायत सदस्य की दंबगई सामने आई है। जहां ढाबे पर हुई कहासूनी के बाद जिला पंचायत सदस्य सरबजीत लोधी ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। इतना नहीं उन्होंने अपने साथियों के साथ चार पहिया वाहनों में भी तोड़फोड़ की है। यह पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। हांलाकि, ढाबा संचालक से शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक, जिला पंचायत सदस्य सरबजीत सिंह को मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह का करीबी बताया जाता है। ढाबा संचालक सौरभ साहू नेशनल हाईवे- 44 पर पर ढाबा चलाता है। मंगलवार रात बांदरी निवासी रिषभ पाटकर, अरविंद पाटकर, कुलदीप ठाकुर और छोटू लोधी वहां चाय पीने आए थे। ढाबे पर पहले से सरबजीत लोधी का ड्राइवर सौरभ सूर्यवंशी अपने एक अन्य साथी के साथ बैठा हुआ था। जो ढाबे के केबिन में बैठकर खाना खा रहे थे। उसी केबिन में बांदरी के चारों लोग बैठकर चाय पीने लगे। उसी समय छोटू लोधी ने डस्टबीन में थूक दिया तो सौरभ सूर्यवंशी ने गाली गलौज करते हुए वहां रखी कांच की बोतल कुलदीप को मारी।

School या Swimming Pool? हल्की बारिश में तालाब में तब्दील हुआ सरकारी स्कूल, जान जोखिम में डाल स्कूल जा रहे छात्र

इसके बाद विवाद शुरू हो गया। घटना की जानकारी सौरभ सूर्यवंशी ने मोबाइल पर जिला पंचायत सदस्य सरबजीत सिंह को देकर उसे बुला लिया। इसके बाद सरबजीत के साथ हार्दिक ठाकुर, संदीप राय कार से आए। कार से उतरते ही सरबजीत ने दो नाल बंदूक से एक के बाद एक चार हवाई फायर करना शुरू कर दिया। इसके बाद अन्य लोग ढाबे में घुसकर गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ करने लगे।

कारगिल विजय दिवस के पहले निकाला गया मशाल जुलूस, भाजपा MLA बोले- देश अमर शहीद जवानों का कृतज्ञ

बांदरी थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर सरबजीत लोधी, सौरभ सूर्यवंशी, हार्दिक ठाकुर और संदीप राय के खिलाफ बीएनएस की धारा 296, 115(2), 324(5), 351(2), 3(5) के तहत मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m