सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कटनी जिले में अतिवृष्टि के कारण कई स्थानों पर जल भराव की दशा में जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कटनी जिले में बाढ़ की गंभीर स्थिति की जानकारी मिलने पर कटनी जिला प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा कर बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों की जानकारी ली। सीएम ने अधिकारियों को बाढ़ की स्थिति से निपटने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश में लगातार बारिश से कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। इसे लेकर प्रदेश की मोहन सरकार अलर्ट मोड पर है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कटनी जिले में अतिवृष्टि की वजह से कई स्थानों पर जलभराव की दशा में जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु में खुलेगा MP का उद्योग कार्यालय: कोयंबटूर में इन्वेस्ट एमपी इंटरएक्टिव सत्र में पहुंचे सीएम मोहन, कहा- MP के विभिन्न नगरों में होगी रीजनल समिट

सीएम डॉ यादव ने कटनी जिला प्रशासन के अधिकारियों से कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए एसडीआरएफ, होमगार्ड के जवान और पुलिस प्रशासन की टीम की सहायता ली जाए। उन्होंने सभी नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने और उन्हें हर संभव मदद करने के निर्देश भी दिए हैं।

ये भी पढ़ें: ‘पिज्जा, मैगी और मोमो जैसे जंक फूड ने ले ली जगह’: मंत्री कैलाश ने खानपान पर जताई चिंता, कहा- एशिया में हर छठे व्यक्ति को शुगर, हर दसवीं महिला को ब्रेस्ट कैंसर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m