सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एंबुलेंस में सवारी ले जाने के मामले में स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने संज्ञान लिया है। उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश दिए है। साथ ही दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

दरअसल, मुरैना जिले में एक एंबुलेंस में सवारी ले जाने का मामला सामने आया था। एंबुलेंस चालक गाड़ी में सवारी भरकर ले जा रहा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। यह वीडियो मुरैना के जौरा का बताया गया। जिले में एक ओर जहां मरीजों को एंबुलेंस नसीब नहीं हो रही है, वहीं दूसरी तरफ एंबुलेंस में सवारी भरकर ले जाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बाढ़ को लेकर मोहन सरकार अलर्ट: बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों की ली जानकारी, स्थिति से निपटने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंचने के चलते पूर्व में कई लोगों की जान भी जा चुकी हैं। वहीं वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने संज्ञान लिया हैं। राज्यमंत्री नरेंद्र पटेल ने इस पूरी घटना के जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: प्रसूता को घर छोड़ने के बदले एंबुलेंस ड्राइवर ने मांगे एक हजार: महिला ने सिखाया सबक, चालक ने माफी मांगते हुए लौटाए पैसे

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m