रायपुर. राजधानी रायपुर के गुरु गोविन्द सिंह वार्ड के शासकीय शहीद भगत सिंह स्कूल एवं उर्दू एकरा स्कूल से लगे मटन चिकन की दुकानों को हटाने की मांग सांसद प्रतिनिधि प्रीतम सभापति महानंद ने की है. उन्होंने निगम आयुक्त और जोन कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर बताया कि स्कूलों के सामने कई वर्षों से मटन एवं चिकन की दुकान संचालित हो रही है. इसके चलते विद्यार्थियों पर गलत असर हो रहा है.

ज्ञापन में बताया गया है कि स्कूल के सामने चिकन-मटन की दुकानों पर ही सार्वजनिक रूप से बकरों और मुर्गों को काटा जा रहा है, जबकि शासन की गाइड लाइन के अनुसार स्कूल के आसपास मटन, चिकन, शराब, पान गुटखा की दुकानें संचालित नहीं होनी चाहिए. दुकानदारों द्वारा वेस्ट मास के टुकड़ों को वही पर फेंक दिया जाता है. इसे खाने के लिए आवारा कुत्तों का झुंड लगा रहा है, इस दौरान स्कूल आने-जाने वाले बच्चे एवं राहगीर अवारा कुत्तों के आक्रमण से घायल हो रहे हैं.

सांसद प्रतिनिधि महानंद ने नगर निगम आयुक्त और जोन कमिश्नर से मांग की है कि स्कूलों के सामने संचालित मटन दुकानों पर कार्रवाई करते हुए दुकान को बंद किया जाए, ताकि विद्यार्थियों और राहगीरों को अप्रिय स्थितियों का सामना ना करना पड़े.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक