फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर वे विवादों में घिर गए हैं। हाल ही में उन्होंने वाराणसी के बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए, जहां मंदिर परिसर में ली गई तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। मंदिर परिसर में तस्वीर लेने पर वाराणसी के सत्र न्यायालय के अधिवक्ता प्रतीक कुमार सिंह ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अधिवक्ता ने कर्रवाई की मांग की

वाराणसी के संयुक्त पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर अधिवक्ता ने इस मामले में शिकायत की और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अधिवक्ता का कहना है कि मंदिर परिसर में तस्वीर लेना मंदिर के नियमों के खिलाफ है और इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए। अधिवक्ता ने पत्र में लिखा, ”सोशल मीडिया और अन्य सूचना प्रसारण के माध्यम से जानकारी मिली है, कि एल्विश यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद मंदिर में तस्वीर खींची, जिससे मंदिर प्रशासन और जिला प्रशासन वाराणसी पर सवालिया निशान उठ रहा है। श्रीमान जी, काशी विश्वनाथ मंदिर प्रागंण में मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल पूर्णतः प्रतिबंधित है। प्रतिबंधित क्षेत्र में लगातार हो रहे कैमरे के इस्तेमाल से नियमित दर्शनार्थियों की भावनाएं आहत हो रही हैं और इससे मंदिर की सुरक्षा में सेंध लगने की संभावना है। अत: निवेदन है कि पूरे प्रकरण का संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई करें।”

इसे भी पढ़ें- इरफान सोलंकी केस: हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब, 7 साल की सजा के खिलाफ अपील पर 8 अगस्त को सुनवाई

पुलिस ने जांच के दिए आदेश


मंदिर के अंदर फोटोग्राफी के आरोप को लेकर संयुक्त पुलिस आयुक्त के. एजिलरसन ने बताया कि सुबह कुछ लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दी है। इस संबंध में जांच के आदेश दे दिए है और उचित कार्रवाई की जाएगी। यह पहली बार नहीं है जब वे विवादों में घिरे हैं, इससे पहले भी उनकी कई विवादास्पद गतिविधियां चर्चा में रही हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m