इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में आज कांग्रेस ने शहर की खराब सड़कें और गड्ढों को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ और महिला कांग्रेस की सदस्याओं ने बस स्टैंड से लेकर रेलवे ओवर ब्रिज तक गड्ढों पर फूल बेचकर अपना विरोध जताया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान, जब कलेक्टर अनूप कुमार सिंह की गाड़ी रेलवे ओवर ब्रिज से गुजर रही थी, तो नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने गाड़ी के सामने आकर उसे रोक दिया। इस दौरान कलेक्टर के सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस नेताओं के बीच तीखी बहस हुई। बाद में, कलेक्टर ने गाड़ी से उतरकर कांग्रेस नेताओं से बातचीत की। इस घटना के कारण ब्रिज पर जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गई।

EXCLUSIVE: MP में कितनी विशेष पिछड़ी जनजाति, किसे क्या मिल रहा ? जानिए पूरा लेखा-जोखा, कितनों के आधार कार्ड बने, कितनों को है जाति प्रमाण पत्र का इंतजार

कांग्रेसियों ने कलेक्टर को सड़क के गड्ढे दिखाने की मांग की। कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने कांग्रेसियों को आश्वासन दिया कि सड़कों के गड्ढों को जल्द ही भरने के लिए टेंडर जारी किए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि रेलवे ब्रिज पर जो ज्वाइंट है, उस पर लगा डामर निकल गया है, जिससे सड़क की सरिया बाहर आ गई है। लगातार बारिश के बावजूद अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए।

कांग्रेस के इस प्रदर्शन से नगर निगम और प्रशासन पर सड़कों की मरम्मत का दबाव बढ़ गया है, और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस दिशा में ठोस कदम उठाए जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m