नवांशहर. गांव मल्लपुर अड़कां में एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक अवतार सिंह (42) का अपनी पत्नी सोनिया (32) से किसी बात को लेकर झगड़ा रहता था. अवतार सिंह की 2 लड़कियां हैं जिसमें एक इस घटनाक्रम में मार गई व दूसरी स्कूल गई थी.

गांव वासियों ने बताया कि बुधवार सुबह अवतार सिंह, पत्नी सोनिया व लड़की ने किसी बात को लेकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया. जब इस घटना की जानकारी गांववासियों को मिली तो सोनिया व नाबालिग लड़की को बिना देरी के नवांशहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया. जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. अभी गांव वासी अस्पताल में ही थे कि गांव से एक और दुखदाई खबर मिली कि सोनिया का पति अवतार सिंह भी गांव की नहर के समीप बेहोश पड़ा है.

अवतार सिंह को उपचार के लिए नवांशहर के सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया तहां उपचार के दौरान अवतार की भी मौत हो गई है. अब अवतार सिंह अपने पीछे बुजुर्ग मां और एक नाबालिग लड़की को छोड़ गया है. थाना सदर नवांशहर में तैनात एएसआई महिंदर पाल ने बताया कि सोनिया व लड़की के शव को नवांशहर के मोहल्ला पंडोरा स्थित श्मशान भूमि में बने शवगृह में रखवा दिया गया है जबकि अवतार सिंह के शव को नवांशहर के सिविल अस्पताल में बने शवगृह में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक अवतार सिंह की बहन आस्ट्रेलिया में रहती है. उसके आने के बाद तीनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.