राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बाढ़ (flood) को लेकर बवाल मच गया है। कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि सेना की सहायता लेने की जरूरत क्यों पड़ती है। प्रदेश में प्राकृतिक आपदा से निपटने के इंतजाम नहीं है। वहीं इस पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है।

दरअसल, प्रदेश के कई इलाकों में लगातार बारिश के चलते बाढ़ के जैसी स्थिति बन गई है। वहीं इसे लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस मीडिया प्रभारी मुकेश नायक ने कहा कि प्राकृतिक आपदा हर साल आती है। इससे निपटने के इंतजाम नहीं है। हर जिले में पुख्ता इंतजाम होने चाहिए। क्यों बाढ़ जैसे हालात में सेना की सहायता लेने की जरूरत पड़ती है।

ये भी पढ़ें: बाढ़ को लेकर मोहन सरकार अलर्ट: बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों की ली जानकारी, स्थिति से निपटने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

इस पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश में पर्याप्त इंतजाम है। किसकी कब सहायता लेना है, ये पहले से तय रहता है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों की जानकारी ली है। वहीं उन्होंने अधिकारियों को अतिवृष्टि के कारण जल भराव की दशा में जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: ‘BJP के DNA में ही गुंडागर्दी…’, स्कूल में ABVP का उत्पात, संचालक पर किया हमला, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m