शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में निजी स्कूल के संचालक के साथ मारपीट मामले में एबीवीपी नेता पर एफआईआर दर्ज की गई है। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की संचालक और स्टाफ के साथ मारपीट हुई थी। वहीं इस मामले में ABVP ने सफाई देते हुए कहा था कि स्कूल स्टाफ की तरफ से पहले बदतमाजी की गई थी।

दरअसल, भोपाल के ओरियन स्कूल बावड़ियाकला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की सदस्यता अभियान के नाम पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। संचालक का आरोप है कि ABVP के कार्यकर्ता दबाव बना रहे ते। बात नहीं मानने पर धारदार कांच के टुकड़े से हमला कर दिया। साथ ही वह मौजूद महिला शिक्षकों के साथ भी अभद्रता की थी।

ये भी पढ़ें: ‘BJP के DNA में ही गुंडागर्दी…’, स्कूल में ABVP का उत्पात, संचालक पर किया हमला, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

वहीं विद्यार्थी परिषद ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाए थे। ABVP के नगर महामंत्री शिवम जाट ने कहा था कि कार्यकर्ताओं के साथ पहले धक्कामुक्की की गई। स्कूल में हुई घटना का एबीवीपी खेद व्यक्त करता है। हम रचनात्मक कार्य के लिए लिखित रूप में परमिशन लेने गए थे। ABVP कार्यकर्ताओं के साथ स्कूल संचालक द्वारा धक्कामुक्की की गई। इस दौरान ऐसे में दरवाजे के टूटे हुए कांच से दोनों पक्षों के लोग जख्मी हुए। ABVP इस प्रकार की घटना का किसी भी प्रकार से समर्थन नहीं करता हैं।

ये भी पढ़ें: मोहन के मंत्री की संवेदनशीलता, VIDEO: सड़क पर पड़े घायल को देख रुकवाया काफिला, वाहन से पहुंचाया अस्पताल

स्कूल संचालक ने इस मामले की शिकायत की। जिसके आधार पर शाहपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एबीवीपी नेता मृदुल समेत अन्य नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m